Breaking

रविवार, 20 अगस्त 2017

Aate jaate jokes all new---hindi jokes

1.new
: संता गांव में घूम रहा था ,
अचानक एक लड़का भागा हुआ आया ,,
बोला – गॉव में बाढ़ आ गयी है पानी तुम्हारे घर में
घुस रहा है ,,
संता -(लड़के को थप्पड़ मारते हुए) ओए साले झूठ क्यों बोलता है ,

घर की चाबी तो मेरे पास है😃😃😃😀😀😀😄😄😄
2.new
वास्कोडीगामा अगर शादीशुदा होता तो
भारत की खोज नहीं कर पाता
………क्योंकि …….
… कहां जा रहे हो …….
…क्यों जा रहे हो ……?
…किसके साथ जा रहे हो …..? …मैं भी चलूंगी …..
…वापस कब आओगे …..?
…घर रह कर ही खोज कर लो …..
…मेरे लिये क्या लाओगे ……?
…वापस आते समय सब्जी लेते आना ……. …पहुंच कर फोन करना ….
…तुम ही क्यों बार-बार खोज करते हो?
…कोई और नहीं कर सकता क्या ….😳😳😳😝😝😝😜😜
3.new
भाई सिर्फ पूछ रहा हु।
मुझे जानकारी नहीं है ।
😎😎😎😎😎😎😎
कफन पर जो 18% टैक्स लगाया है वो मरने वाला देगा या कंधा देने वाला ?
#GST
🤔🤔😂😂
4.new
😅😂टीचर (स्टूडेंट से) : सेमेस्टर सिस्टम से क्या फायदा है, बताओ?
😔स्टूडेंट : फायदा तो पता नहीं,
पर बेइज्जती साल में दो बार हो जाती है।
😜😝😂
5.new
😉😉😉😉😉😉
😊😊
आधे से ज्यादा ग्रुप बन्द हो जायेगे
अगर सरकार बोल दे कि
एडमिन बनने के लिए 12 वीं में 70% जरूरी है…
.
सबसे पहले अपना ग्रुप बन्द होगा..
😜😁😜😁😜😁😜😁😁
😁😁😁😁😁
6.new
* तुम्हारी जुल्फो 👩🏻 के साये में कुछ समय गुजार लेने दो `,
" पता नहीं कब तुम्हारी चोटी कट जाये 💇🏻
😂🤣😅😂🤣🤣😜😝🤣
7.new: 😂😂
स्कूल में संस्कृत की क्लास चल रही थी
टीचर - प्रथमा , द्वितीया , तृतीया...
इसके बाद क्या आता है??

लास्ट बेंच से आवाज़ आती है
.
.
.
.
" चुतीया "
😝😝😝😝😝😝
8.new
लड़का : सर, मैं आपकी बेटी से शादी करना चाहता हूं।
पिता : कितना कमाते हो?
लड़का : हर महीने 26000
पिता : मैं अपनी बेटी को 25000 पाकिट मनी के हर महीने देता हूं।
लड़का : वो मिला के ही बोल रहा हूं। 😄😄😆😂😈
9.new
😁😁😁😁
रावण के
सिर:-10
आँखें:-20
नज़र:- सिर्फ 1 लड़की सीता पर....!!
आजकल के लड़कों का
सर :- 1
आँखें :- 2
नज़र:- हर लड़की पर....!!
अब बताओ....असली रावण कौन.....?
😄😄😄😄😄
गु्प किसी का भी धमाका हमारा ही रहेगा
10.new

😂😂😂😂😂😂😂
पत्नी : देखो ना, हमारे पड़ोसी ने 50 inch का LED TV ख़रीदा हैं...
आप भी खरीद कर लाइये ना..??
पति : अरे डार्लिंग.. जिसके पास तुम्हारे जैसी खूबसूरत बीवी हो..
वो क्यूँ फ़ालतू का वक़्त TV देखने में Waste करेगा.?
पत्नी : ओह.. आप भी ना..
अभी आपके लिए पकोड़े बनाकर लाती हूँ.?
😝😜😂
11.new
पत्नी - आप मेरा जन्म दिन कैसे भूल गये...😡
पति - भला तुम्हारा जन्मदिन कोई कैसे याद रखे...
तुम्हे देख कर ज़रा भी नही लगता कि तुम्हारी उम्र बढ़ रही है....🤔
पत्नी (आंसू पोछते हुऐ) -
सच्ची.......आपके लिये खीर ले कर आती हू....😍
😜😂🍭🍬😂😜
इसे कहते हैं स्मार्ट पति😎*:-
12.new
पति-पत्नि में झगड़ा हो रहा था।
पत्नि: मैं पूरा घर संभालती हूँ.. किचन संभालती हूँ.. बच्चों को संभालती हूँ.. तुम क्या करते हो ?
पति: मैं खुद को संभालता हूँ.... तुम्हारी नशीली आँखें देखकर..
बीवी: आप भी ना ....चलो बताओ आज क्या बनाऊँ आपकी पसंद का 😂😂😂😂
13.new
: कुछ लड़किया सुबह ऑफिस जाने के लिये !
घर से मुँह तो ऐसे बांध कर निकलती है !
जैसे सारे शुलभ शौचालय साफ
करने का ठेका उन्हें मिला है!
😂😂😹😜
                      The end

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें