Breaking

शनिवार, 12 अगस्त 2017

Latest jokes 2017 in hindi-all funny in trending-hindi jokes

थोडा हंस लीजिये। मैंने तो खूब हंसा भाई।
😄😄😄😄👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻
1.next
एक चिड़ियाघर में एक तोते के पिंजड़े के बाहर लिखा था ---
"इंग्लिश, हिंदी और भोजपुरी बोलने वाला तोता".
😱
एक आदमी ने इस बात को टेस्ट करने के लिए तोते से पहले इंग्लिश में पूछा -- हू आर यू?,
तोता -- आई ऍम पैरेट।

आदमी (हिंदी में) -- तुम कौन हो?,
तोता -- मैं एक तोता हूँ।

आदमी (इस बार भोजपुरी में)-- तु के हव ?,,,,,
तोता -- तोहार बाप सरऊ... एकई बतीया चार बेरी पुछत हउवे सारे , पटक के लतिया देब........😝😝😝😝
2.Next
😜😀मारूती 800 की निलामी हो रही थी।बोली लगी,,,,,,,15 लाख, 20 लाख, 40 लाख



संता- इस खटारा मे ऐसा क्या है ?



मालिक- इसके 23 एक्सिडेन्ट हुए है, हर बार सिर्फ बीवी मरती है।



संता- इसकी माँ की आँख.... 1 करोड... !!!! 😜😜😜😜😜😜
3.Next
 लडका : तू धरती पे चाहे जहाँ भी रहे गी,
तुझे तेरी खुश्बू से पहचान लूँगा...😉😉😍😍

लडकी : मुझे पहले से पता था, तुम कुत्ते हो...😠😏😏

😜😜
4.Next
बाप- बेटा, तूने ITI के 2 सालों में सबसे मुश्किल
काम कौन सा सीखा?*
-.-
-.-
बेटा- बस की छत पर बैठकर तेज हवाओं में एक
तीली से 3 सिगरेट जलाना..!

दे चप्पल दे चप्पल.....😋
मैंने एक बच्चे से पूछा- आज आंगनबाड़ी क्यों नहीं गए ?
बच्चा – कमबख्त कल मुझे तोल रहे थे..क्या पता आज बेच देते..!!!😂😂😂😂

बदमाश .....
    .... नम्बरदार
5.Next‬:
हामिद अंसारी का बयान तो वैसे है......*
*जैसे 12 बच्चों की माँ बोले :*

*पति का सच्चा प्यार नहीं मिला!!??*
🙄🙄😤😤🤣🤣
मैंने एक बच्चे से पूछा- आज आंगनबाड़ी क्यों नहीं गए ?
बच्चा – कमबख्त कल मुझे तोल रहे थे..क्या पता आज बेच देते..!!!😂😂😂😂

बदमाश .....
    .... नम्बरदार
6.Next
मास्टर : मोहन , तुम्हारे पड़ोस के दादाजी आजकल दिखाई नही दे रहे हैं?
.
मोहन: सर वे गुजर गये ।
.
मास्टर : अरे , क्या हुआ था उन्हें ?
.
मोहन : वे TV पर रामदेव बाबा को देखकर योगा कर रहे थे ।
.
मास्टर : अच्छा , फिर ?
.
मोहन : बाबा ने निर्देश दिया गहरी सांस अंदर लो और जब मे कहु तब बाहर छोड़ना
.
मास्टर : अच्छा फिर ?
.
मोहन : फिर क्या अचानक लाइट चली गयी और तीन घंटे बाद जब लाइट आयी तब तक दादाजी चल बसे थे। 😂 😂 😂 😜 😜 😜
.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें