Breaking

गुरुवार, 22 जून 2017

मैच हारने के बाद....new cillection hindi jokes...

Hindi jokes new collection


मैच हारने के बाद ?? . 😔😔

धोनी की माँ :

‘बेटा ज़रा मार्केट से सब्जी 🌰🍅🍉ले आना’।
 धोनी 😭: ‘नहीं माँ पब्लिक मारेगी’।
माँ : "💃मेरी साड़ी पहन के जा, कोई नहीं पहचानेगा…॥

(मार्केट में .... धोनी साड़ी पहन के ...💃💃) तभी अचानक एक औरत👩 बोली - "कैसे हो धोनी ??’।

😳ओ तेरी !!!!! धोनी💃😇( चकरा गया ) : ‘आपको कैसे पता चला??’

औरत : ‘अबे मैं कोहली 🙇हूँ अनुष्का👩 की साड़ी है ।😜😜😜😜😝😝😝😝😝

New..
पति *अगर सरकारी शराब की दुकान* से शराब खरीदकर पीता है,

और पत्नी💃 उसे रोकती है,

तो उसे *'सरकारी कार्य में बाधा'* माना जाएगा ।।   🥃 🥃  

     😝😝😝😝😜😜

New
साधू : बेटा आप मुझे

थोड़ा सा
पानी पिला देंगे..!! 😊😊h
.
.
बच्चा : अगर लस्सी हो जाये
तो..!! 😉😉
.
.
साधू : तब तो बहुत
ही अछा होगा..!! 😃😃
.
.
बच्चा लस्सी ले आया साधू ने
5 लोटे
लस्सी पीने के बाद बच्चे से
पूछा :
क्या तुम्हारे घर में कोई लस्सी
नही पीता .
जो तुम सारी लस्सी मेरे लिए ले आये..!! 😄😄
.
.
बच्चा : पीते तो सब है..
लेकिन
आज सुबह
लस्सी
में चूहा गिर गया ,
और उसी में मर गया था..!! 😚😚
.
साधू ने झल्लाकर
गुस्से में लोटा ज़मीं पर दे
मारा..!! 😠😠
.
.
बच्चा रोते हुए बोला : मम्मी इन्होने हमारा
लोटा तोड़ दिया..!!
अब हम टॉयलेट में क्या लेकर
जायेंगे..?? 😭😭
.
.
साधू बेहोश..!! 😂 😂 😂 😂

New..

अनुष्का भाभी के ढीले पड़ गए तेवर,
ना सईया चले न देवर,
* * * * * * * *
अनुष्का देख रही है, थी पाकिस्तान के तेवर,
जब धुल रहे थे उसके जेठ और देवर,
* * * * * * * *
पिट गए अनुष्का के देवर।
अब कहाँ गए सबके तेवर।
* * * * * * * *
पत्थरो से मार लेना, मेरे देवरो की टोली को,
बस एक गोली मार देना, मेरे कोहली को…😜😜😜😜

New😜

👨🏻👦🏻
*कमाल है..*

आज *"फादर्स- डे"* हैं...

*और*

आज *"सन - डे"*  भी हैं...

और आज बाप - बेटे के बीच *"वन - डे"* भी हैं....!!!

👨🏻👦🏻

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें