Breaking

मंगलवार, 13 जून 2017

दो छिछोरी लडकियाँ .....mast hindi jokes...

Hindi jokes....trending


एक बार दो छिछोरी लडकियाँ काँलेज
जा रही थी 😍
.
बिच मे एक प्रेग्नंट औरत को देख पहली बोली
"मकान तैयार हो गया लगता है" 😂 😁
.
दूसरी बोली "अंदर लोग भी रहने लग गये लगता
है" 😂 😋
.
यह सुनकर प्रेग्नंट औरत बोली
"ठेकेदार खाली बेठा है भेजू क्या मकान बनाने ?
"
😂 😝 😒 😗

New...

असली बदला तो गब्बर ने लिया था ठाकुर से…

उसकी बीवी पहले मार दी

और बाद में हाथ भी काट लिए
😂😂😂😂
जिस को समझ मे आया वही हसेंगे।।।बाकि सब छोटा भिम देखेंगे
New

बच्चा : मम्मा .... मैं कैसे पैदा हुआ....?
माँ : मैंने एक बॉक्स में मिठाई डाल कर रख दी थी, कुछ दिन बाद उसमें से मुझे तुम मिले ।

बच्चे को बड़ी हैरत हुई कि ऐसा कैसे हो सकता है

कुछ दिन बाद बच्चे ने ठीक वैसा ही किया ...एक बॉक्स में मिठाई डाल कर रख दी

और कुछ दिन बाद जब उसने जा कर देखा तो उसमें 1 कॉकरोच था .....
बच्चा गुस्से से : दिल तो करता है कि तुझे अभी चप्पल से मार दूँ.. 😡 पर क्या करूं ...!? ओलाद है तू मेरी....!!!
😂😂😂😂😂

New
रामफल दारू पी रया था और गलती त लेडिज टोयलेट मैं बड़ गया
..
सारी लुगाई रामफल न देख क्यं खड़ी होगी
..
रामफल बोला- बैठी रहो बैठी रहो.. दिल मैं ईज्जत होणी चाहिए वाए बहोत है..!!

😝😜😂😝😜😜😝😜😝😜😂😝😜

New..

मै आज तक #ज्यातै #सिगंल हू
क्यौकि मेरी #माँ नै एक ए बात कह राखी
है
.
.बैटा #छौरिया पाछै #हांडण की कौए
जरूरत ना स!!
जिसनै आपणी छौरी #खातर लौग
#चाहिएगा आपै
ना आवैंग
New

मखाँ महक कसूती ठावै सै तू कौणसा साबण लावै सै
......
:
नू बोली लत्ते धोण आला..😜😜😜😜
New

#पर्ची पे लिख्या #नंबर तो
हाथ ✋ए म रह गया
....
तेरे त ना #पटणी बेटा
जाते जाते #कंडक्टर 👲कह गया ।।.  😅😛😅😛

रर वे हरियाणा रोडवेज़ की यादें 😘

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें